वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. तलवार लेकर अपहरण करने की नियत से युवक को दौड़ाने दो बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पीड़ित युवकों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया है, और बड़े भाई के अपहरण की कोशिश का आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ अपहरण की धारा लगाने की मांग कर आईजी को ज्ञापन सौंपा है.

बता दें कि, गंगानगर निवासी प्रापर्टी डीलर अमित सिंह ठाकुर बाइक से नेहरू चौक की ओर जा रहे थे, तो मुंगेलीनाका चौक के पास कार सवार बोदकू ठाकुर और दिलीप मिश्रा उसकी बाइक रोककर जान से मारने के लिए दौड़ाया. हालांकि पुलिस ने आरोपियों की कार से तलवार, बेसबॉल बैट, पाइप सहित अन्य हथियार के साथ दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें- खैरागढ़ उपचुनावः मतदाताओं में दिख रहा जबरदस्त उत्साह, अब तक 35 फीसदी हुआ मतदान, सभी प्रत्याशियों ने किया जीत का दावा…

मामले में सिविल लाइन पुलिस ने अमित सिंह की रिपोर्ट पर धारा 294 , 341 , 506 , 25 आर्म्स एक्ट कार्रवाई की है. लेकिन पीड़ित युवकों का आरोप है, कि घटना के 3 दिन पहले अमित के बड़े भाई गौतम सिंह ठाकुर मंगला चौक में सेलून गए थे, उसी दौरान अजय सिंह ठाकुर, दिलीप मिश्रा और बोदकू ठाकुर आए और और गाली-गलौज करते हुए अपहरण की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने मारपीट की धारा 294 , 506 , 34 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.