शब्बीर अहमद, भोपाल/शरद पाठक, छिंदवाड़ा। खरगोन दंगे को लेकर गलत फोटो ट्वीट कर सरकार को घेरने वाले दिग्विजय सिंह अब अपनों के ही निशाने पर आ गए हैं। छिंदवाड़ा के परासिया विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सोहन वाल्मीक ने कहा कि दिग्विजय सिंह अपने विवादित ट्वीट में शेयर किए हुए वीडियो का प्रमाण दें।

BIG BREAKING: पूर्व CM दिग्विजय सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, क्या इन पर भी चलेगा ‘मामा का बुलडोजर’ ?

कांग्रेस विधायक सोहन वाल्मीक ने ट्वीट कर लिखा है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने जो ट्वीट किया है जिसमें किसी मस्जिद में कुछ व्यक्तियों द्वारा भगवा झंडा लगाते हुए दिख रहे हैं। इस ट्वीट पर बीजेपी के सभी बड़े नेताओं ने बयान दिया है कि यह फोटो मध्यप्रदेश का नहीं है। इस सच्चाई का प्रमाण दिग्विजय सिंह जी दें। अन्यथा कांग्रेस को कटघरे में खड़ा न करें।

मंत्री तुलसी सिलावट का बड़ा बयान: बोले- कांग्रेस के कई बड़े चेहरे हमारे संपर्क में, पूर्व मंत्री का पलटवार- कई ‘गद्दार’ कांग्रेस में आना चाहते हैं वापस

दिग्विजय सिंह पर दर्ज हो चुकी है FIR

खरगोन में राम नवमी के जुलूस पर पथराव हुआ था। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया था, लेकिन अब यह ट्वीट उन पर भारी पड़ रहा है। क्योंकि दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में बिहार के वीडियो को खरगोन दंगे का बताया था। बीजेपी की शिकायत पर भोपाल क्राइम ब्रांच ने उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus