रेणु अग्रवाल, धार। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने टि्वटर भ्रामक संदेश और गलत फोटो लगाकर देश की शांति को भंग करने के विरोध में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का पुतला दहन किया है। मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि मध्यप्रदेश में रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान खरगोन और सेंधवा (बड़वानी) में उपद्रवियों द्वारा तोड़फोड़ और पथराव किया गया था। जिससे कई लोग घायल हो गए थे। इस घटना के बाद दोनों शहरों में दो समुदायों में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई थी। हालात को काबू करने वहां पर धारा 144 लगाई गई थी। वहीं इस मामले में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अपने टि्वटर अकाउंट पर पोस्ट डाली थी। उन्होंने टि्वटर अकाउंट के माध्यम से भ्रामक संदेश और गलत फोटो लगाकर देश की शांति को भंग करने और सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया था। इसी के विरोध में उनका पुतला फूंका गया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा शहर के मोहन टॉकीज चौराहा पर दिग्विजय सिंह का पुतला दहन कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। मोर्चा के जिला अध्यक्ष जयसूर्या की अध्यक्षता में पुलिस प्रशासन को दिग्विजय सिंह के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा गया। इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus