इमरान खान,खंडवा। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कल 14 अप्रैल को मप्र के खण्डवा जिले के दौरे पर रहेंगे. यहां किए गए विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे. इसके अलावा 15 अप्रैल को ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन भी करेंगे.

तय कार्यक्रम के अनुसार केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 14 अप्रैल को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिले के विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे. इसके बाद दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे तक ग्रामीण विकास विभाग द्वारा किये गये कार्यो का निरीक्षण करेंगे.

खरगोन दंगा की कहानी एसपी की जुबानी: सिद्धार्थ बोले- तलवार लेकर दौड़ रहे युवक को रोकना चाहा, तो किसी ने मुझे गोली मार दी, ईश्वर का शुक्र है गोली घुटने के नीचे लगी

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह शाम 7 बजे प्रबुद्ध व्यक्तियों के साथ भेंट करेंगे. इसके अगले दिन 15 अप्रैल को केन्द्रीय मंत्री सुबह 8 बजे ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे.  सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक ग्रामीण विकास विभाग द्वारा किये गये कार्यो का भ्रमण कर स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं से भेंट करेंगे.

बीजेपी सांसद की फोटो पर युवा कांग्रेस ने फेंका गोबर: सुनीता दुग्गल ने कहा था कि गोबर से चूल्हा जलाओ, गैस महंगी नहीं लगेगी

इसके बाद केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दोपहर 12.30 बजे जिला खण्डवा से इंदौर के लिए प्रस्थान करेंगे. केन्द्रीय मंत्री गिरीराज सिंह के जिले में प्रवास के दौरान सहायक संचालक आदिम जाति कल्याण विभाग नीरज पाराशर को लॉयजनिंग अधिकारी नियुक्त किया गया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus