बालोद। दल्ली राजहरा थाना में एक युवती ने युवक पर शादी का प्रलोभन दे 6 साल से शारीरिक शोषण करने और शादी से मुकरने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने युवती से धोखाधड़ी भी की है. फिलहाल आरोपी जेल की हवा खा रहा है.

दरअसल, पुलिस में दर्ज पीड़ित युवती की रिपोर्ट के अनुसार दल्ली राजहरा बस स्टैंड चौक निवासी आरोपी तरुण गनिर 2016 में पीड़ित युवती को नाबालिग होते हुए अपने प्रेमजाल में फंसा लिया.

शादी का प्रलोभन दे 6 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. प्रार्थीया जब बालिग हो गई और युवक से शादी करने की बात की तो युवक अपने बातों से मुकर गया. शादी करने से ही इनकार कर दिया.

पीड़ित युवती ने पुलिस रिपोर्ट में यह भी बताला कि आरोपी तरुण गनिर मकान बनाने के लिए उनसे 4 लाख रुपये भी लिए हैं. युवती ने पूरे मामले को लेकर 11/03/2022 को दल्ली राजहरा थाने में आरोपी तरुण गनिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसपर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पास्को एक्ट के सहित विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया गया.

आरोपी लगातार फरार चल रहा था, जिसने स्वंय न्यायालय में सरेंडर किया. न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है.