मनोज यादव, कोरबा। CSIB पुलिस ने एक सप्ताह के भीतर पिकअप वाहन चोरी के मामले को सुलझा लिया है. पुलिस ने मध्यप्रदेश से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मशरूका के नाम पर पुलिस को पिकअप नहीं मिला, लेकिन चारों पहिए हाथ लगे हैं.

बताया जा रहा है कि डेढ़ महीने का वेतन नहीं मिलने से नाराज वाहन चालक ने कंपनी का पिकअप लेकर फरार हो गया है. पुलिस की गिरफ्त में खडे़े इन युवकों पर वाहन चोरी का आरोप है.

मुख्य आरोपी दुर्गेश चौधरी टीपी नगर स्थिति आदित्य कंन्ट्रक्शन कंपनी में वाहन चालक था. पिछले दिनों दुर्गेश किसी काम से पीकप लेकर निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा.

कई दिन तक उसका पता नहीं चला तो कंपनी द्वारा मामले की शिकायत CSIB पुलिस से की. पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की तस्दीक में जुट गई. तभी पता चला कि दुर्गेश मध्यप्रदेश में छिपा हुआ है.

पुलिस टीम ने एमपी के अनुपपुर में दबिश देकर दुर्गेश समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में मजे की बात ये है कि पुलिस को चोरी का पिकअप बरामद नहीं हुआ, बल्कि वाहन के चारों पहिए पुलिस के हाथ लगे हैं.

जी हां आरोपी दुर्गेश और उसके साथियों ने शातिराना अंदाज में पिकअप के सभी पार्ट अगल के बिक्री कर दी. पहियों का भी सौदा हो गया था. चक्के को खपा पाते उससे पहले ही पुलिस ने धर दबोचा.

आरोपी दुर्गेश ने पुलिस को बताया कि कंपनी द्वारा डेढ़ महीने की पगार देने में आनाकानी किया जा रहा था, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया और टुकड़े- टुकड़े कर बेच दिया.