इमरान खान, खंडवा। खरगोन और करौली दंगे (Khargone and Karauli riots) को लेकर मोदी सरकार के फायर ब्रांड मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। खंडवा पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने कहा कि ये घटनाएं संयोग नहीं, प्रयोग है। गिरिराज सिंह ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) को भी आड़े हाथों लिया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत में राम नवमी का जुलूस क्या औवेसी से पूछकर निकालेंगे?

कनाडा बसने की चाहत में B.COM पास युवक गंवा बैठा 15 लाख रुपए, कंसलटेंसी एजेंसी ने वीजा-जॉब के नाम पर लिए थे रुपए, 2 साल बाद भी नहीं आया कोई कॉल तो हकीकत जान ‘उड़ गए तोते’

एमपी के खंडवा पहुंचे मंत्री गिरिराज सिंह ने एमपी के खरगोन और राजस्थान के करौली में हुई सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। खंडवा में मंच से भाषण देते हुए मंत्री सिंह ने कहा कि– आप के बगल में जो है, ओवैसी ने कहा ये रामनवमी वाले चिढ़ाने के लिए जुलूस निकालते हैं। उधर जाते क्यों हो?

बिजली उपभोक्ताओं के लिए GOOD NEWS: शिवराज सरकार ने 6400 करोड़ रुपए के बिजली बिल माफ किया, एमपी के 88 लाख उपभोक्ताओं को मिलेगा लाभ

मैंने कहा अब तुमने क्या बांट लिया है? कोई नया बंटवारा हुआ है? हम पाकिस्तान तो नहीं जा सकते तो क्या भारत के अंदर हम रामनवमी के जुलूस के लिए औवेसी से पूछेंगे… कि किस गली से जाना है? ये संयोग नहीं प्रयोग चल रहा हैं। आपके बगल में जो घटना घटी है, संयोग नहीं प्रयोग है। आज जो हालात बन रहे हैं, मैंने दिल्ली में मीडिया से कहा कि मुझे मुसलमानों की बढ़ती आबादी से कोई खतरा नहीं है। खतरा है, तो कट्टरपंथी सोच के साथ जो घटनाएं हो रही है। मुर्तजा जैसे लोग गोरखपुर में हमला कर रहे हैं, देश को अगर खतरा है तो यह कट्टरपंथी सोच के आगे खतरा है। कुछ लोग देश का माहौल खराब कर रहे हैं, वह जिन्ना के रास्ते पर चल रहे हैं। बीजेपी सब का साथ सब का विकास की बात कर रही है।

पड़ोसी पर रेप का आरोपः पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट, तो पीड़िता ने ADG से लगाई न्याय की गुहार, SP को मिले जांच के निर्देश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus