नारायणपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नारायणपुर के मलखंब मास्टरों का वीडियो शेयर किया, जो अभी खूब वारयल हो रहा है. मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि-

सोशल मीडिया के साथियों को अबूझमाड़ मल्लखंभ अकादमी, नारायणपुर के मलखम्ब मास्टरों से मिलवाता हूं.

राष्ट्रीय स्तर पर अब तक 40 से भी ज्यादा मैडल जीतकर इन्होंने प्रदेश का नाम रौशन किया है. 16-17 अप्रैल को मुंबई में हैंडस्टैंड मलखंभ प्रतिस्पर्धा में भी यहां के 2 मास्टर हिस्सा लेंगे”.
बता दे कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 1 साल पहले अपने नारायणपुर प्रवास के दौरान इन मलखंब मास्टरों से मिले थे और उनसे बातचीत भी की थी. आज उन्होंने इन मलखंब मास्टरों का वीडियो शेयर किया. सीएम के निर्देशानुसार जिला प्रशासन ने भी इन मलखंब खिलाड़ियों के लिए सुविधाओं और व्यवस्था में वृद्धि करने कृतसंकल्पित है.

जब सीएम भूपेश ने दिखाया बड़प्पन, मजाकिया अंदाज में कही ये बात, देखें VIDEO…

इन दो मास्टरों का हुआ चयन

मुंबई गोरेगांव में आयोजित होने वाली हैंड स्टैंड मलखंब प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए नारायणपुर जिले के राकेश वड्दा और राजेश कोर्राम का चयन हुआ है. चयनित इन खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने के लिए इन बच्चों की सुविधाओं एवं मांग के अनुसार जिला प्रशासन ने इन मलखंब खिलाड़ियों को किट बैग, जूता भी सौंपा है. साथ ही खिलाड़ियों के मुंबई आने-जाने का खर्च भी दिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें

उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें

लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें