लक्ष्मीकांत बंसोड़, बालोद। अपने प्रेमी संग पत्नी के रहने से पति के सिर में सवार गुस्सा आखिरकार फूट ही पड़ा. पति ने पत्नी के साथ उसके प्रेमी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें प्रेमी की मौत हो गई, वहीं पत्नी को नाजुक हालत में अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद राजनांदगांव रेफर किया गया है.

मामला बालोद जिले के रनचिरई थाना क्षेत्र के सकरौद गांव का है. पति को छोड़ पत्नी अपने प्रेमी संग अपने जीजा के मकान में रह रही थी. राजनांदगांव में रहने वाले पति लक्ष्मण गेन्ड्रे आज सुबह गांव पहुंचा और पत्नी तारिणी गेंड्रे और मुरली सिन्हा को चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. चाकू के दर्जनों वार से जहां प्रेमी की मौके पर मौत हो गई, वहीं पत्नी तारिणी को नाजुक हालत में अस्पताल दाखिल किया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद राजनांदगांव रेफर किया गया.

घटना की सूचना मिलने पर रनचिराई पुलिस सकरौद गांव पहुंच का मामले की जांच में जुट गई है. बताया गया कि आरोपी की पत्नी कुछ समय पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी, जिसके बाद थाने आकर जानकारी देने के बाद दोनों साथ रहा करते थे. मृत मुरली सिन्हा के बालोद स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ था.

इसे भी पढ़ें- CG BIG NEWS: एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता ने महंगाई को लेकर किया सवाल, तो भड़के पेट्रोलियम मंत्री, धमकी देते हुए VIDEO किया डिलीट- कांग्रेस नेता…

घटना पर एडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने लल्लूराम डॉट कॉम को बताया कि ग्रामीणों से पुलिस को सूचना मिली थी कि चाकूबाजी की घटना हुई है, जिसके बाद मौके पर पुलिस पार्टी को रवाना किया गया. घटना में एक युवक की मौत हुई है, वहीं गंभीर रूप से घायल महिला को हॉस्पिटल भेजा गया है. आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की विवेचना की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें