शब्बीर अहमद, भोपाल। आगामी विधानसभा 2023 के चुनाव में बीजेपी में कई बड़े नेताओं के पुत्रों को टिकट मिल सकता हैं। मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने नेता पुत्रों को टिकट देने का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जो पुल टाइम राजनीति करते हैं उनको टिकट मिलना चाहिए, इसमें कुछ गलत नहीं है।

राजधानी भोपाल में परिवारवाद को लेकर मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने कहा कि परिवारवाद की परिभाषा समझनी होगी, जो पुल टाइम राजनीति करते हैं उनको टिकट मिलना चाहिए। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, गोपाल भार्गव और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटों को टिकट दिया जाए तो कुछ गलत नहीं है। बता दें कि मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा खुद पूर्व सीएम के बेटे हैं।

बेइज्जती का बदला लेने के लिए दी सुपारी: डॉक्टर के हाथ-पैर तोड़ने के लिए 3 बदमाशों को दी सुपारी, पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले किया गिरफ्तार, इधर महिला ने बीच बाजार बाइक सवार युवक को पीटा

कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा

वहीं एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा के बयान को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा है. कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के कथनी और करनी में फर्क है। अपने लिए अलग, दुनिया के लिए अलग नियम बनाए हैं। बीजेपी के कई नेता बोल चुके हमें परिवारवाद चाहिए। बीजेपी को स्पष्ट करना चाहिए क्या नरेंद्र मोदी की कहानी बीजेपी में खत्म हो गई है।

सकलेचा के बयान का बीजेपी ने किया समर्थन

वहीं ओमप्रकाश सकलेचा के बयान का बीजेपी ने समर्थन किया है। बीजेपी प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि ओमप्रकाश सकलेचा ने जो कहा है वो सही है। कांग्रेस को परिवारवाद पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है। कांग्रेस की पूरा जिम्मेदारी एक परिवार के पास है। ओमप्रकाश सकलेचा ने कहीं भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अवहेलना नहीं की है। संगठन के मापदंड पर जोर खरा उतरेगा उसे टिकट मिलेगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus