लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की है. ओम प्रकाश राजभर पार्टी को फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है. अरविंद राजभर राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव बने रहेंगे. सुभासपा ने प्रदेश कार्यकारिणी की भी घोषणा की है. प्रेमचंद्र कश्यप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए.

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी को चार भागों में बांट कर संगठन बनाएंगे. महंगाई बेरोजगारी जैसे मुद्दों को उठाएंगे. प्रेमचंद कश्यप यूपी के प्रदेश अध्यक्ष होंगे. बीजेपी संविधान को नहीं मानती है. किस न्यायालय या किस सक्षम अधिकारी के आदेश से बुलडोजर चल रहा है. महंगाई और बेरोजगारी से ध्यान भटकाने के लिए सरकार बुलडोजर को आगे कर रही है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भगवा मस्जिद में भी पहुंच गया है. नफरत की राजनीति बंद होनी चाहिए.

सुभासपा प्रमुख ने कहा कि आशीष मिश्रा मामले में हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. अजय मिश्र टेनी को नैतिकता के तहत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. हमारी पार्टी और संगठन में कोई भी बिखराव नहीं. हम सभी नेता एक साथ खड़े हैं. शिवपाल यादव हमारे साथ है, वह अपनी पार्टी का मजबूत संगठन बनाने जा रहे हैं. दो दिन बाद शिवपाल हमारे साथ बड़े कार्यक्रम में दिखेंगे. हम अपने पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं को सपा गठबंधन के बारे में जानकारी दे रहे हैं. पांच लाख वोट और मिला होता तो हम सरकार में होते.