रायपुर. महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने भैसबोड आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों पर गिरी टाइल्स मामले को गंभीरता से लिया है. मंत्री भेड़िया ने घटना की जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर को जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

दरअसल, LALLURAM.COM ने आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों पर गिरी टाइल्स मामले को प्रमुखता से उठाया, जिसके बाद महिला एवं बाल विकास मंत्री ने मामले को गंभीरता से लिया और कलेक्टर को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायल बच्चों के समुचित इलाज और देख-भाल के निर्देश भी कलेक्टर को दिए हैं. उन्होंने इस प्रकार की घटना दोबारा न हो यह सुनिश्चित करने भी कहा है.

इसे भी पढ़ें- नायब तहसीलदार साहब ब्रांडेड शराब के शौकीन! रिश्वत के नाम पर किसान से अंग्रेजी की डिमांड, VIDEO वायरल…

बता दें कि, डौंडी विकास खण्ड के भैसबोड़ गांव में बड़ा हादसा हुआ था. जहां टाइल्स गिरने से 5 मासूम गंभीर घायल हो गए थे. हादसे में तीन बच्चों की स्थिति गंभीर थी. हादसे के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन अमले ने तुरंत 108 एंबुलेंस के माध्यम से बच्चों को जिला अस्पताल पहुंचाया था. अस्पताल में बच्चों का इलाज किया जा रहा है.

https://lalluram.com/respected-minister-who-is-responsible-for-the-accident-5-innocent-injured-due-to-falling-tiles-in-anganwadi-center/