बिलासपुर। आम आदमी पार्टी का चुनावी प्रशिक्षण कार्यक्रम आज लाल बहादुर शास्त्री स्कूल के ऑडिटोरियम में संपन्न हुआ. इस कार्यक्रम में प्रदेश के सभी जिलों की सभी विधानसभाओं से आप के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित हुए.

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय जी ,प्रदेश प्रभारी संजीव झा और कोमल द्वारा प्रदेशभर से आए सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से चर्चा की है. सभी से चर्चा के दौरान किस विधानसभा से आए हैं.अन्य जानकारी लेने के पश्चात दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय और प्रदेश प्रभारी संजीव झा प्रदेश भर से आए सभी पदाधिकारियों को चुनावी रणनीति एवं संगठन के बारे में जानकारी दी.

इस दौरान गोपाल राय और प्रदेश संयोजक कोमल हुपेंडी की उपस्थिति में प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला के नेतृत्व में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विपक्षी नेता स्व. बसंत शर्मा के भाई पार्थ शर्मा ने कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी का हाथ थामा लिया. उनके साथ ही बिलासपुर के व्यापारी दीपेश परिहार ने भी पार्टी ज्वॉइन किया.

सभी पदाधिकारियों को अपनी विधानसभा के सभी बूथों तक अपनी टीम तैयार करने एवं संगठन विस्तार करने को कहा दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय का सीधा एवं सहज स्वभाव इससे पता चलता है. जब उनको पता चला कि बिलासपुर जिला अध्यक्ष सलीम काली का आज जन्मदिन है, तब उन्होंने उसी प्रशिक्षण कार्यक्रम में तत्काल अपने पास से केक मंगाकर उनसे केक कटवाया और उनके जन्मदिन की खुशी में शामिल होकर होने उपहार दिया.

पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर एवं उमंग दौड़ गई. सभी ने उनके स्वभाव की प्रशंसा की गोपाल राय और संजीव झा ने प्रदेश के कोने-कोने से आए सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को अपनी विधानसभा में जाकर संगठन पर काम करने पर जोर दिया.

चुनावी प्रशिक्षण की समाप्ति के पश्चात दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने पत्रकारों से चर्चा कर उन्हें जानकारी दी की आम आदमी पार्टी इस बार के आगामी चुनाव मे पूरी 90 विधानसभाओं में चुनाव लड़ेगी एवं जीतेगी.

मीटिंग के पश्चात दिल्ली मंत्री गोपाल राय व राज्य के संयोजक कोमल हुपेंडी के उपस्थिति में बड़ी संख्या में लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली. राजनांदगांव से नीलम ठाकुर सहित लगभग 28 लोगों के समूह ने एक साथ पार्टी ज्वॉइन की.