अमृतांशी जोशी,भोपाल। मध्यप्रदेश में आज बीजेपी कार्यकर्ता सामाजिक न्याय पखवाड़े के तहत आजादी का अमृत महोत्सव मनाएगी. बीजेपी कार्यकर्ता स्थानीय गुमनाम स्वतंत्रता सेनानियों के चित्रों और मूर्तियों पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. कार्यक्रमों में पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ की प्रमुख रूप से भागीदारी रहेगी. पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती को दिवस प्रभारी नियुक्त किया गया है. हर जिले से सेना या अर्द्धसैनिक बलों के शहीदों के परिवारों को सम्मानित किया जाएगा. 7 अप्रैल से 20 अप्रैल तक बीजेपी सामाजिक न्याय पखवाड़ा दिवस मना रही है.

मप्र में कल से दोबारा शुरू होगी कन्या विवाह योजना, बेटी को अब मिलेंगे 55 हजार रूपये, 2 मई को लाड़ली लक्ष्मी उत्सव का होगा आयोजन

सीएम शिवराज की उद्योग और निवेश को लेकर बड़ी बैठक

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज उद्योग और निवेश को लेकर बड़ी बैठक करेंगे. औद्योगिक भूमि और भवन नियम में संशोधन को लेकर चर्चा होगी. दोपहर एक बजे मंत्रालय में बैठक होगी. निवेशकों को आकर्षित करने के लिए सीएम नीतियों पर चर्चा करेंगे. निवेश बढ़ाने के लिए सीएम शिवराज का ख़ास फ़ोकस है. नवंबर में इन्वेस्टर समिट होने वाली है. अगले महीने सीएम विदेश यात्रा पर निवेशकों और उद्योगपतियों से भी मुलाक़ात करेंगे.

विवादित बयान पर बागेश्वर धाम सरकार ने दी सफाई: बोले- मेरा उद्देश्य किसी को भड़काने का नहीं था, बयान को गलत समझने वाले मूर्ख हैं

2023 की तैयारी को लेकर कमलनाथ की डिनर डिप्लोमेसी

2023 की तैयारी को लेकर कमलनाथ की डिनर डिप्लोमेसी होगी. प्रदेश कांग्रेस के चुनिंदा नेताओं को आज कमलनाथ डिनर पार्टी देंगे. जिसमें दिग्विजय सिंह, अरुण यादव, कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचौरी शामिल होंगे. राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा को भी बुलाया गया. प्रदेश कांग्रेस की समन्वय समिति और वचन पत्र समिति के सभी सदस्य इस डिनर पार्टी में मौजूद रहेंगे. सबको साथ लाने में कमलनाथ जुटे हुए हैं. कांग्रेस पार्टी में लगातार बैठकों का दौर चल रहा है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus