मोसीन ताड़वी, बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में सूदखोरों से परेशान होकर एक युवक ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। मरने से पहले युवक ने सुसाइड नोट और वीडियो बनाकर सूदखोरों के नाम भी उजागर किए हैं। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि ब्याज भर-भर कर परेशान था, अपने ही घर में चोरों की तरह रहता था। माफ करना दोस्तों रमजान के महीने में गलत कर रहा हूं।

जानकारी के मताबिक, शिकारपुरा थाना क्षेत्र वार्ड नं 3 नेहरू नगर में जाकिर खान अपने परिवार के साथ रहता था। आज उसने सुबह खुदकुशी कर ली है। उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला।

जाकिर ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने पत्नी से माफी मांगते हुए लिखा है कि ब्याज भर-भर कर परेशान था। माफ करना रमजान के महीने में गलत कर रहा हूं। साथ ही उसने चार महिलाओं के नाम लिखकर एसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है।

सुसाइड नोट में नाम आने से युवक ने लगाई फांसी

संदीप शर्मा। विदिशा के सिरोंज में सुसाइड नोट में नाम आने से डर के कारण एक युवक ने आत्महत्या कर ली। दरअसल, 13 अप्रैल को लटेरी में एक युवती ने फांसी लगा ली थी। मृतका ने एक सुसाइड नोट छोड़ा था जिसमें उसने रिश्तेदार नीजर खरे और उसकी मां को मौत के लिए दोषी बताया था। पुलिस मां-बेटे से पूछताछ कर रही ही थी। वहीं आज नीरज ने फांसी लगा ली।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus