हेमंत शर्मा, इन्दौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने देश के कई जगहों पर रामनवमी और हनुमान जयंती की शोभा यात्रा पर हुए पथराव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिरंगे का मान पूरे देश में बढ़ाया है, लेकिन जो लोग इस साख को पसंद नहीं कर रहे हैं। वो लोग देश में हिंसा फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ताजिया के जुलूस पर कभी पथराव नहीं हुआ। एक भी उदाहरण नहीं मिलेगा। लेकिन रामनवमी और हनुमान जयंती पर निकलने वाली शोभा यात्रा में पथराव हुआ है। हिन्दू त्योहारों के दौरान हिंसा हुई है, चाहे दिल्ली की हिंसा हो या खरगोन में हुई हिंसा को देख लो।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, लोग हिंदू आतंकवाद की बात करते हैं। लेकिन हिंदू कभी दंगा नहीं चाहते। हिंदुओं को बदनाम करना और देश की साख को दुनिया में बदनाम करने के लिए एक बहुत बड़ा दुश्चक्र चल रहा है। इसको देश की जनता को समझना होगा।

उमा भारती भी नहीं चाहती टोटल शराबबंदी हो- कैलाश

वहीं मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर बीजेपी के राष्ट्र महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, उमा भारती भी नहीं चाहती पूरी तरह शराबबंदी हो। मेरी उमा भारती से फोन पर बात हुई है उमा भारती का कहना है कि शराब की पॉलिसी ऐसी होनी चाहिए कि शराब पीने वालों की संख्या कम हो बढ़े नहीं।
पॉलिसी में ये न हो की शराब की और ज्यादा बिक्री हो। ऐसा माहौल बने कि लोग शराब का नशा कम करें।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, मैं उमा भारती की बात का समर्थन करता हूं। उस पर एक विचार होना चाहिए। टोटल शराबबंदी के पक्ष में उमा भारती भी नहीं है।

दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर कसा तंज

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह अभी फुर्सत में है, उन्हें केंद्र में भी कोई नहीं पूछ रहा, प्रदेश में भी कमलनाथ जी लिफ्ट मारना बंद कर दिए। अब बैठे-बैठे ट्वीट करते रहते हैं।

सूदखोरों से परेशान युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- ब्याज भर-भर के परेशान था, अपने ही घर में चोरों की तरह रहता था, विदिशा में भी एक युवक ने फांसी लगाकर दी जान

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus