Kieron Pollard Retirement: वेस्टइंडीज के कप्तान पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है. वो इस समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा है. उनके इस फैसले से क्रिकेट फैन काफी ज्यादा हैरान हैं.

बता दें कि वो इस समय वेस्टइंडीज के टी20 और वनडे टीम के कप्तान भी हैं. उन्होंने अभी सिर्फ इंटरनेशनल क्रिकेट से ही संन्यास लिया है. वो आईपीएल में और अन्य विदेशी लीग में खेलते हुए दिखाई देंगे.

वहीं, अगर आईपीएल में उनके प्रदर्शन की बात करें तो उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. हालांकि वो टी20 क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में से एक गिने जाते हैं. उन्होने टी20 क्रिकेट में 11 हजार से अधिक रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने 300 से अधिक विकेट भी झटके हैं.

पोलार्ड ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की. इस दौरान उन्होंने लिखा कि, ‘मैं सभी चयनकर्ताओं, मैनेजमेंट और ख़ास कर कोच फिल सिमंस का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझमें काबिलियत देखी और मेरे पूरे करियर में मुझ पर भरोसा जताया. इस दौरान क्रिकेट वेस्टइंडीज ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया, वो अच्छा था, क्योंकि मैंने टीम की कप्तानी करने का फैसला किया था. ‘

इसके अलावा उन्होंने सीडब्ल्यूआई के अध्यक्ष रिकी स्केरिट को भी धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने कप्तान के रूप में मेरे समय के दौरान मेरा लगातर समर्थन किया था. इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं.

2007 में पोलार्ड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 20 फरवरी को भारत के खिलाफ खेला था.