देश में आए दिन रेप की कई घटना सामने आती रहती है. कहीं किसी बच्ची से रेप होता है तो कहीं किसी उम्रदराज से रेप की घटना को अंजाम दिया जाता है. ऐसा ही मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग से 8 महीनों में 80 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया है. इस बात का पता चलने पर पुलिस ने मंगलवार को उसे गुंटूर से रेस्क्यू कराया है.

मां की मौत के बाद जिंदगी नरक

बता दें कि इस मामले में अब तक 10 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. बातचीत में 13 साल की नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कोरोना काल के दौरान जून 2021 में उसकी मां की मौत हो गई थी. मां की इलाज के दौरान सवर्ण कुमारी नाम की एक महिला ने उसकी मां से दोस्ती की थी और मां की मौत के बाद महिला ने उसे गोद लेने के बात कही थी. हालांकि यह जानकारी पीड़िता के पिता से छुपाई गई थी. सवर्ण कुमारी नाबालिक को लेकर अपने घर चली गई और उससे जबरन वेश्यावृति करवाने लगी.

इसे भी पढ़ें – मैच हारने के बाद भी श्रेयस अय्यर का दिखा स्पोर्ट्समैन स्पिरिट, बड़े लक्ष्य का पीछा करने के लिए की टीम की तारीफ…

पिता ने किया था पुलिस में शिकायत

वहीं, लड़की के पिता ने अगस्त 2021 में पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी सवर्ण कुमारी की तलाश की और इसी साल जनवरी में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. उस आरोपी से पूछताछ के दौरान पता चला कि 13 साल की बच्ची को देह व्यापार के धंधे में इस्तेमाल करने के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के अलग-अलग वेश्यालय में भेज दिया गया था.

जिसके बाद पुलिस ने 19 अप्रैल को पीड़िता को गुंटूर पश्चिम क्षेत्र से रेस्क्यू करवाया. इस मामले में अब तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें बीटेक का एक छात्र भी शामिल है. रेस्क्यू के बाद पीड़िता ने दिल दहलाने वाला खुलासा किया. पिछले 8 महीने के दौरान 80 लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था.

इसे भी पढ़ें – सरकारी नौकरीः NHAI में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, 2 लाख से अधिक मिलेगा वेतन, जल्दी करें आवेदन…

इस मामले में एएसपी सुप्रजा ने बताया कि पुलिस की जांच से पता चला है, कि 8 महीने में 80 से ज्यादा लोगों ने नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया है. फिलहाल 80 आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. इन आरोपियों में 35 दलाल और बाकी ग्राहक हैं. इस मामले का एक आरोपी लंदन में है. पुलिस ने अब तक विजयवाड़ा, हैदराबाद, काकीनाडा और नेल्लोर से 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से एक कार, 53 मोबाइल, 3 ऑटो और बाइक बरामद की गई है. रह पूरा मामला आंध्रप्रदेश के हैदराबाद का है.