साल 2015 की UPSC टॉपर रही टीना डाबी अपनी दूसरी शादी को लेकर एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं. बता दें की IAS टॉपर टीना डाबी और IAS प्रदीप गवांडे एक दुसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. राजस्थान की राजधानी जयपुर के 5 स्टार होटल में यह हाई प्रोफाइल शादी संपन्न हुई है. जिसमें महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश के साथ प्रदेशभर से जानी मानी हस्तीयां नवजोड़ो को बधाई देने पहुंचे. आज 22 अप्रैल को शादी का रिसेप्शन रखा गया है.

दोनों ने बंद कर रखा है अपना सोशल अकाउंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की पिछले महीने सगाई हुई थी और दोनों ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फॉलोअर्स को यह जानकारी शेयर की थी, उसके बाद से लगातार सोशल मीडिया में दोनो ट्रोल किए जा रहे थे. हाल ही में उन्होंने इससे तंग आकर अपना सोशल अकाउंट बंद कर रखा है. शादी का कोई भी ऑफिशियली अनाउंसमेंट इनकी तरफ से नहीं किया गया है.

पहली बार ऐसे मिलें थे टीना डाबी और प्रदीप

28 वर्षीय टीना डाबी राजस्थान सरकार में ज्वाइंट सेक्रेटरी फाइनेंस (टैक्स) के पद पर तैनात हैं, वहीं 41 वर्षीय प्रदीप गवांडे राजस्थान में ही डायरेक्टर ऑफ आर्कियोलॉजी एंड म्यूजियम के पद पर तैनात हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों कोरोना महामारी के दौरान एक दूसरे से मिले थे और कुछ समय साथ में बिताने के बाद प्रदीप गवांडे ने टीना को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया. बता दें कि 13 साल बड़े अफसर को अपना हमसफर बनाने जा रही हैं.

दोनों की ये दूसरी शादी है

2015 बैच के टॉपर अतहर खान और टीना डाबी ने 2018 में शादी की थी. लेकिन कुछ कारणों से वो शादी नहीं चली और फिर तलाक हो गया. टीना ने खुद सोशल साइट पर इसकी जानकारी दी थी. हाल ही में टीना की शादी IAS प्रदीप गवांडे के साथ हुई है. मीडिया रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि प्रदीप गवांडे की भी ये दूसरी शादी है.

दोबारा शादी करने जा रहीं आईएएस टीना डाबी
ias tina dabi and ias pardeep gawande marriage

इसे भी देखे – किंगफिशर के ‘स्प्रेड द चीयर’ अभियान की शुरुआत, रश्मिका मंदाना, वरुण धवन बने ब्रांड एंबेसडर …