प्रदेश में खाकी फिर शर्मसार हुई है. जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो महिलाओं की सुरक्षा कौन करेगा ? महिला सुरक्षा के दावे करने वाली पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है. एक सब इस्पेक्टर ने शराब के नशे में लड़की को किस कर लिया. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

हेमंत शर्मा,इंदौर। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के माधव नगर थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सब इस्पेक्टर महेंद्र मिकासरे 2 दिन पहले अपना जन्मदिन मनाने इंदौर आया था. इसी दौरान शराब पीकर विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित पब में पहुंचा, जहां पब के नीचे लड़की को किस कर लिया. जिसे लेकर खूब हंगामा भी हुआ.

इस पूरे मामले की शिकायत पीड़ित युवती ने थाने में की है. उज्जैन एसपी ने लड़की को चांटा मारने के आरोप में सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है. लड़की को सब इंस्पेक्टर ने किस किया, जिसे लेकर पूरा हंगामा हुआ था. पूरे मामला का ऑडियो वायरल होने के बाद वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं.

VIDEO: यहां दूल्हा नहीं बल्कि घोड़ी पर सवार होकर निकली दुल्हन, देखने वाले देखते ही रह गए

जानकारी के मुताबिक करीब 33 साल के सब इस्पेक्टर महेंद्र मिकासरे अभी उज्जैन जिले के माधव नगर थाना में पदस्थ है. 5 साल पहले रतलाम जिले में इनकी शादी हुई थी. सब इंस्पेक्टर की एक बेटी और एक बेटा भी है. बावजूद इसके एक गर्लफ्रेंड भी बना रखा है. दो दिन पहले सब इंस्पेक्टर का जन्मदिन था, अपना जन्मदिन मनाने के लिए वो गर्लफ्रेंड के साथ इंदौर के पब में पहुंचे थे. इसी दौरान किस करने के बाद लड़की के फोन में किसी दूसरे लड़के का मैसेज देख लिया. जिसके बाद खूब बवाल हो गया. अब मामला थाने तक जा पहुंचा है.

2 लोगों का मर्डर: पैसे के लेन-देन में दो पक्षों में घूनी संघर्ष, धारदार हथियार से दो की हत्या, 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 

बता दें कि सब इस्पेक्टर महेंद्र मिकासरे का पीआर पहले काफी अच्छा था. आईपीएस और एसीपी सचिन अतुलकर के साथ एनकाउंट के कई केस शामिल रहा है. लेकिन पूर्व सैनिक के साथ मारपीट के बाद ये विवादित हो गए. करणी सेना ने भी इसके खिलाफ मोर्चा खोला था. जिसके बाद महेंद्र का तबादला कर दिया गया था. लॉकडाउन के दौरान पार्टी कार्यक्रम में रात को समझाइस देने पर विवाद हो गया था. जिसके बाद पूर्व सैनिक की पिटाई कर दी थी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus