Sex in Car: बैंकॉक की एक मार्केट (Bangkok Market) में खड़ी कार में कपल सेक्स (Having Sex in Car) करने में मशगूल था, जब उन पर एक सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) की नजर पड़ी तो उसने उन्हें रोकने की कोशिश करते हुए साथ चलने को कहा. ऐसे में कपल ने कथित तौर पर कार से सिक्योरिटी गार्ड को कुचलने की कोशिश की और इस घटना के बाद मौके से फरार हो गए.

 बताया जाता है कि 20 वर्षीय वानात लोंथोंग नाम के सुरक्षा गार्ड की नजर कार में सेक्स कर रहे कपल पर पड़ी. उसका कहना है कि करीब 25 से 30 साल के एक छोटे बालों वाले व्यक्ति ने कार की खिड़की नीचे करके पूछा कि तुम्हारी समस्या क्या है? इसके साथ ही उसने बताया कि कार में करीब 20 साल के आप पास की एक महिला भी मौजूद थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वानात ने कहा कि कपल मास्क पहने हुए था, सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें आगे बढ़ने के लिए कहा क्योंकि, बैंकॉक में साई माई इलाके में स्थित बाजार में कारों को घंटों तक पार्क रखने की अनुमति नहीं है, कार को आगे बढ़ाने के लिए कहने के बाद भी करीब 10 मिनट तक कार वहीं खड़ी थी.

 वानात की नजर जब कार में सेक्स कर रहे कपल पर पड़ी तो उसने करीब 1 बजे सिक्योरिटी प्रमुख थानाकोर्न मिलेखुनथोड (Thanakorn Milekhunthod) को मदद के लिए बुलाया. जब थानाकोर्न कार के पास पहुंचे और उन्हें अपने साथ चलने के लिए कहा तो कपल ने उसे कार से कुचलने की कोशिश की और फिर मौके से फरार हो गए। इस दौरान वहां खड़ी एक मोटरसाइकिल को नुकसान पहुंचा था.  हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी कपल को कार में सेक्स करते हुए पकड़ा गया.