शब्बीर अहमद, भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के भोपाल दौरे के बीच मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह (Minister Bhupendra Singh) ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि कई कांग्रेस विधायक (Congress MLAs) और नेता, बीजेपी के संपर्क में है। जब चाहेंगे तब उन्हें अपने पाले में ले आएंगे।

2 बच्चों के पिता सब इंस्पेक्टर की गर्लफ्रेंड के साथ बवाल: जन्मदिन मनाने के दौरान पब में लड़की को किया KISS, बातचीत का ऑडियो वायरल, SP ने किया सस्पेंड

नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस में उथल-पुथल मची हुई है। लोग कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी ने आना चाहते हैं। वो हमारे संपर्क में हैं. पीसीसी कमलनाथ को इसकी जानकारी तक नहीं होगी कि उनके कितने विधायक और नेता हमारे संपर्क में है। जब चाह लेंगे, तब उनकों अपने पास ले आएंगे। कांग्रेस की जैसी दुर्दशा देश में है वैसी ही दुर्दशा मध्यप्रदेश में है।

जिला अस्पताल से नवजात शिशु चोरी: नाराज परिजनों ने किया हंगामा, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

नगरीय प्रशासन मंत्री के बयान से सवाल उठ रहा है कि क्या मध्यप्रदेश में बीजेपी फिर ‘ऑपरेशन लोटस’ चलाएगी? बता दें कि 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे, इस कारण कमलनाथ की सरकार गिर गई थी और फिर 18 महीने बाद बीजेपी की सरकार बन गई थी। वहीं कांग्रेस लगातार बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus