शादी समारोह में उस समय हड़कंप मच गया, जब पूरे दल-बल के साथ वहां अचानक पुलिस आ धमकी. जिसके बाद वहां मौजूद बाराती से लेकर घराती तक सभी पुलिस से छिपने लगे. यहां तक की मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन भी वहां से चंपत हो गए. पुलिस को देखकर लोग इस कदर हड़बड़ा गए कि कोई खेत में जाकर छिपने लगा तो कोई कहीं घुसने लगा. बाराती पहले तो खेतों में जाकर छिपे फिर वहां से भी भाग निकले. इन सबके बीच वहां मौजूद मेहमानों को ये समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ये माजरा क्या है? हालांकि बाद में पुलिस ने सारी चीजें स्पष्ट की.

ये मामला आगरा जिले के मंसुखपुरा के करकौली गांव का है. जहां 20 अप्रैल को यहां शादी थी. दूल्हा बारात लेकर भी आ गया. फिर शादी की रस्में शुरू हुई. मंडप में दूल्हा-दुल्हन बैठे थे. इसी बीच किसी ने पुलिस तक ये खबर पहुंचाई कि जिस लड़की की शादी हो रही है वो नाबालिग है.

मातम में बदली खुशियां : बारात से लौट रही कार नहर में गिरी, 3 लोगों की हुई मौत, दो घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज…

फेरे से पहले पहुंची पुलिस

बस फिर क्या था, फेरे शुरू होते इससे पहले ही फिल्मी अंदाज में पुलिस अपने पूरे दल-बल के साथ शादी के कार्यक्रम में पहुंच गई. पुलिस फोर्स को देखकर बाराती और घराती हड़बड़ा गए. कोई खेतों में छिपा तो कोई घरों में. बारातियों के साथ दूल्हा-दुल्हन भी मंडप से फरार हो गए.

मध्य प्रदेश से आई थी बारात

फिलहाल पुलिस ने शादी रुकवा दी है. पुलिस के मुताबिक बारात मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के नयापुरा गांव से आई थी. पुलिस ने दूल्हे के पिता और भाई को हिरासत में लिया गया है. दोनों से पूछताछ जारी है. वहीं पुलिस ने वधु पक्ष के लोगों को भी थाने बुलाया है. पुलिस का कहना है कि अगर जांच में लड़की नाबालिग निकली तो सभी आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.