संजय विश्वकर्मा, उमरिया। बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर जोन में वन्य जीवों के शिकार की फिराक में घूम रहे तीन लोगों को पार्क प्रबंधन ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से भरमार बंदूक और सर्च लाइट भी जब्त की गई है। तीनों को सलैया-धौरखोह के जंगल से पकड़ा गया है।

भाग में पदस्थ कर्मचारी ने बच्चे से की कुकर्म की कोशिश: बोला- तेल लगाने से तुम्हारा पेट कम हो जाएगा, फिर उतार दिए कपड़े, पुलिस ने अभी तक नहीं लिखी रिपोर्ट

उमरिया जिले के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के धमोखर बफर परिक्षेत्र अंतर्गत सलैया-धौरखोह के जंगल में टाइगर रिज़र्व प्रबंधन ने शिकार की फिराक में घूम रहे तीन शिकारियों को पकड़ा है। पार्क के गश्ती दल ने शिकारियों को संदेहास्पद परिस्थियों में देखा और उच्च अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद मौके पर घेराबंदी कर प्रबंधन ने भरमार बंदूक और सर्च लाइट के साथ शिवभान सिंह, राममिलन यादव और दुखीलाल यादव को गिरफ्तार किया है।

पार्क प्रबंधन ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध वन्य प्राणी सरंक्षण अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर उनको जिला न्यायालय में पेश किया है, जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
सहायक वन परिक्षेत्र अधिकारी तिहाड़ सिंह ने बताया कि तीन आरोपियों को पकड़ा गया है। आरोपी बफर जोन में शिकार करने के लिए घूम रहे थे। फिलहाल उनको न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

विक्रांत भूरिया की चेतावनी: बोले- जूते चाटने वालों का कभी इतिहास नहीं बनता, जो सांठगांठ करके काम करते हैं वो पार्टी छोड़ दें या खुद को बदल लें

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus