दो बच्चों की मां एक युवक से मोबाइल पर बात करने लगी. बात करते-करते प्रेम ऐसा परवान चढ़ा कि ब्याहता दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग भाग गई. वह 15 हजार की नगदी और जेवर भी बटोर ले गई है. इधर पति अपने घर के आस-पास पत्नी की तलाश करता रहा, लेकिन कई दिन खोजने के बाद खाली हाथ रहने पर बेहाल पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

मामला रायबरेली जिले के ऊंचाहार क्षेत्र के जलालपुर गांव का है. यहां एक महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग भाग गई. साथ ही वह घर में रखे15 हजार की नकदी और जेवर पर भी हाथ साफ कर दिया. परेशान पति ने थाने पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. जानकारी के अनुसार बीती 14 अप्रैल को विनोद कुमार घर से बाहर था, उसकी पत्नी दो छोटे बच्चों के साथ घर पर थी, लेकिन दोपहर के करीब पत्नी सीमा दोनों छोटे बच्चों को छोड़कर घर में रखा 15 हजार रुपए की नकदी व जेवरात समेट कर फरार हो गई.

इसे भी पढ़ें – दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी से बनाएं संबंध, फिर FIR दर्ज करवाई… कहा- मुझे शादी का झांसा दिया, प्रेमी के वकील ने कोर्ट में रखा ये तर्क, और मिल गई जमानत

बताते हैं कि पति की गैरमौजूदगी में सीमा मोबाइल पर किसी से बात किया करती थी. आशंका जताई जा रही है कि सीमा उसी के साथ भागी है. विनोद के खोजबीन के दौरान सीमा का पता तो नहीं चला, लेकिन यह जानकारी हुई कि सीमा सलोन थाना क्षेत्र के गांव जमुनवा बुजुर्ग के रामनरेश नाम के व्यक्ति से बराबर बात किया करती थी. पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक