टीचरों ने अपना ट्रांसफर रुकवाने के लिए छात्राओं को बंधक बना लिया. दो शिक्षिकाओं ने करीब 20 छात्राओं को बंधक बना लिया.​​​​​​​ इसके बाद छात्राओं के साथ जमकर मारपीट भी की गई. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और बच्चियों को छुड़वाया गया. कब्जे से छूटने के बाद छात्राओं ने बताया कि हम लोग स्कूल से निकलने ही वाले थे कि अचानक दोनों शिक्षिकाओं ने हम लोगों को रोक लिया. वो दोनों बोलीं कि उन्हें हम लोगों की क्लास लेनी है, जो बच्चे पढ़ाई में कमजोर हैं उनको रोका गया है. उनकी बात सुनकर हम लोग रुक गए. जैसे ही सब लोग स्कूल से बाहर निकले उन लोगों ने स्कूल को अंदर से बंद कर दिया.

कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय (केजीबीवी) की करीब 20 छात्राओं को उनकी दो शिक्षकों ने 21 अप्रैल की रात कथित तौर पर छत पर बंद कर दिया. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों और स्थानीय पुलिस ने कई घंटों के बाद लड़कियों को उनके छात्रावास में वापस लाने में कामयाबी हासिल की. ​​​​​​​छात्राओं ने बताया कि टीचर्स हम लोगों को एक क्लास में बंद करके परेशान करने लगीं. उसके बाद छत पर चढ़ गईं. वापस आकर पीटने लगीं. बाद में परिवार के लोग भी बाहर आ गए. सब लोग हंगामा करने लगे. फिर पुलिस आई, उसके बाद हम लोगों को छोड़ा गया.

इसे भी पढ़ें – छात्राओं से अश्लील हरकत करना शिक्षक को पड़ा भारी, पाक्सो एक्ट के साथ इन धाराओं पर एफआईआर दर्ज…

लखीमपुर खीरी जिले के बेहजम में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की छात्राओं ने रोते हुए बताया कि हम पापा से कहकर अपना नाम यहां से कटवा लेंगे. वह दोनों बहुत मारती हैं. हम लोग बहुत डर गए हैं. टीचर्स की पहचान मनोरमा मिश्रा और गोल्डी कटियार के रूप में हुई है. दोनों का किसी वजह से ट्रांसफर किया जा रहा है, लेकिन दोनों यहां से जाना नहीं चाहती हैं. दोनों ने ट्रांसफर रुकवाने के लिए छात्राओं को अपने कब्जे में लेकर प्रशासन पर ट्रांसफर रोकने का दबाव बनाने की कोशिश की. फिलहाल, पुलिस ने दोनों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक