सोशल मीडिया पर BJP विधायक का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में भाजपा विधायक नंगे पैर चलते दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक मेले का उद्घाटन करने आए थे. यहां वह एक मंदिर में पूजा कर रहे थे. इसी दौरान उनके जूते चोरी हो गए. इसके बाद बीजेपी विधायक को भारी धूप में खुले पांव वापस लौटना पड़ा.

उत्तर प्रदेश के फतेहाबाद से बीजेपी विधायक छोटेलाल वर्मा आगरा के शमशाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में सती मेले का उद्घाटन करने गए थे. यहां वह मंदिर के बाहर जूते उतार कर पूजा अर्चना करने गर्भगृह में गए हुए थे. इस बीच किसी चोर ने बाहर रखे उनके जूते को चुरा लिया. हालांकि सभी लोग हैरान हो गए चारों तरफ जूते तलाशने में जुट गए.  मगर जूते नहीं मिलने पर क्षेत्रीय विधायक नंगे पैर ही अपनी कार तक पहुंचे.

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस विधायक का चोरी हुआ आईफोन बरामद, जीआरपी ने झारखंड से आरोपियों को दबोचा…

जूते चोरी होने के बाद विधायक एक ही बात बोले, चलो किसी गरीब का भला होगा और अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गए.  बीजेपी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. फिलहाल मामला इलाके में चर्चा का केंद्र बना हुआ है. लोगों ने बताया कि मेले में ये बहुत आम बात है. कई लोगों का तो कीमती सामान तक चोरी हो जाता है. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक