लौदाबाजार। आईपीएल मैचों में केवल में शहरों में ही नहीं गांवों में भी सट्टा खिलाया जा रहा है. इसका भंड़ाफोड़ बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस ने ग्राम सरखोर में तीन सटोरियों को गिरफ्तार कर किया है, जिनके पास से एक लैपटॉप, 5 मोबाइल और 4500 रुपए नगद जब्त किया गया.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम सरखोर मे कुछ आरोपी आईपीएल मैच में सट्टा खिला रहे हैंं. सूचना पर एसएसपी दीपक कुमार झा के निर्देशन एवं एएसपी पीताम्बर पटेल के मार्गदर्शन में साइबर सेल व लवन चौकी की संयुक्त पुलिस टीम ने ग्राम सरखोर के एक बाड़ी में दबिश दी. मौके पर तीन आरोपी लैपटॉप से मैच का प्रसारण देखकर साथ रखे मोबाइल से सट्टा खिलाते हुए मिले. पूछताछ पर सट्टा खिलाने का जुर्म स्वीकार करने पर आरोपियों के विरुद्ध धारा 4(क) जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

इसे भी पढ़ें : पॉवर सेंटर : हांफते अफसर…विधायकों का हलक सुखेगा !…जुगाड़ ढूँढ रहे आईएफएस अफ़सर….फुल फर्निश्ड अफसर…- आशीष तिवारी

पकड़े गए आरोपियों में लवन निवासी विकास काले पिता मारुति राव काले (42 वर्ष), मुकेश कुमार पिता मनहरण बर्मन (27 वर्ष) और संतोष यादव पिता आसाराम यादव (32 वर्ष) शामिल हैं. उक्त कार्रवाई में चौकी से सउनि संजीव सिंह राजपूत, प्रधान आरक्षक सुनील वैष्णव, सायबर सेल प्रभारी उपनिरी. उमेश वर्मा, आरक्षक कुमार जयसवाल, मोहन मेश्राम , सूरज राजपूत, सुरेंद्र गोरे का विशेष योगदान रहा.

इसे भी पढ़ें : रायपुरः एनआरडीए परिसर हुआ कब्जामुक्त… जाने क्यों 3 महीने से धरने पर बैठे थे ग्रामीण

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें