चर्च के पादरी ने 11 साल की दलित नाबालिग बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर और रुपए का लालच देकर कथित तौर पर दुष्कर्म किया. घटना के दो दिन बाद जब पीड़ित लड़की की मां ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई, तो पुलिस ने आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान अलबर्ट के रूप में हुई है जो 67 वर्षीय कन्याकुमारी (तमिलनाडु) निवासी है. पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह गुरूवार को अपनी बेटी को चर्च परिसर में स्थित स्कूल में पढ़ने ले गई थी.

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के थाना चांदीनगर क्षेत्र में दलित नाबालिग बच्ची से चर्च के पादरी ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पीड़िता स्कूल से लौटने के बाद बुरी अवस्था मे घर पहुंची और उसके गुप्तांगों में चोट के निशान थे. पीड़िता ने बाद में मां से अपनी आपबीती सुनाई कि चर्च के पादरी ने रुपए का लालच देकर चर्च परिसर में स्थित एक कमरे में ले गया और अश्लील वीडियो दिखाकर दुष्कर्म किया. विरोध करने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर इसकी एफआईआर दर्ज कराई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश को देखते पुलिस ने एहतियातन चर्च के आसपास पुलिस तैनात कर दी है.

इसे भी पढ़ें – दिल्ली में पादरी के साथ मारपीट, जबरदस्ती ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने को किया मजबूर, FIR दर्ज

पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि दुष्कर्म, पोक्सो, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने कहा कि जिला अस्पताल में पीड़ित बच्ची व आरोपी पादरी का मेडिकल परीक्षण के लिए डीएनए सैंपल लिया गया. दोनों नमूनों को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा. फोरेंसिक टीम चर्च जाकर मामले की जांच कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक