लखनऊ. एक सोशल मीडिया पोस्ट में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने लोगों से भीड़ के हमले से बचने के लिए लोगों को घर में कोल्डड्रिंक की बोतलें व ओरिजिनल तीर कमान रखने की सलाह दी है. विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव के सांसद ने फेसबुक पर लिखा, “आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, ऐसे मेहमानों के लिये कोल्ड ड्रिंक की एक दो पेटी, कुछ ओरिजनल वाली तीर कमान हर घर में होनी चाहिए. जय श्री राम.”

अपने संदेश के साथ, उन्होंने एक सड़क पर लाठियों से लैस लोगों की भीड़ की एक तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने कहा कि “पुलिस बचाने नहीं आएगी, बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी, जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे, तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा.” साक्षी महाराज का पोस्ट दिल्ली के जहांगीरपुरी में 16 अप्रैल को हुई सांप्रदायिक झड़पों के मद्देनजर आया है. इससे पहले रामनवमी के मौके पर कई राज्यों से सांप्रदायिक हिंसा की खबरें आ चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें – जहांगीरपुरी हिंसा : गर्माने लगी राजनीति, BJP सांसद साक्षी महाराज बोले- इसमें विपक्षी दलों का भी हाथ…

बता दें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव सांसद साक्षी महाराज इससे पहले भी अजान और लाउस्पीकर विवाद, दिल्ली हिंसा जैसे मुद्दों पर विवादित बयान दे चुके हैं. उन्होंने कहा था कि अजान पर विवाद बेकार है. शहर के बीचों-बीच मस्जिद पर बहुत बड़ा माइक लगाकर अजान का प्रावधान रखा गया है, वो बिल्कुल गलत है. वहीं, गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले पर उन्होंने कहा था कि सभी लोग हमले की निंदा कर रहे हैं. लेकिन सिर्फ निंदा इसका हल नहीं है. हमें इसका कुछ और हल भी निकालना चाहिए. कुछ लोग मोदी के शासनकाल में शांति व्यवस्था में जहर घोलना चाहते हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक