निशांत राजपूत,सिवनी/ अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के लखनादौन तहसील में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक तेज रफ्तार बेकाबू इनोवा कार डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें पुलिस ने लखनादौन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. इधर रायसेन जिले में यात्री बस पलट गई. जिसमें 10 लोग घायल हो गए हैं. यात्री बस रायसेन से भोपाल जा रही थी.

हादसे में पत्रकार और उनकी मां की मौत

पुलिस ने बताया कि छिंदवाड़ा के परसिया निवासी परिवार बिहार से लौट रहा था. इनोवा गाड़ी में सवार होकर 7 लोग बिहार से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान लखनादौन के मिडवे मील के पास आज सुबह हादसा हो गया. बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में पत्रकार पवन सिंह 45 वर्ष और उनकी मां वैजयंती सिंह 67 वर्ष की मौके पर मौत हो गई. घटना में पांच लोग आनंद 41 वर्ष, अंकिता 32 साल, अभिनव 2 वर्ष, इशिका 10 वर्ष, सुनीता सिंह और ड्राइवर संजय यदुवंशी घायल हुए हैं. जिनका प्राथमिक इलाज लखनादौन स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है.

रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर: भोपाल से जाने वाली 8 ट्रेनें रद्द, इस वजह से 26 मई तक प्रभावित रहेंगी गाड़ियां

यात्री बस पलटने से 10 यात्री घायल

रायसेन जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में कचनारिया के पुल पर सुबह 8 बजे एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना में 10 लोग घायल हो गए. यात्री बस MP 04 PA 2881 रायसेन से भोपाल जा रही थी. इसी दौरान दरगाह के पास कचनारिया के पुल पर टाटा मैजिक को बचाने के चक्कर में पलट गई. ड्राइवर की सावधानी से बड़ा हादसा होते-होते बच गया. घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. डायल 100 की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. आवागमन के लिए नीचे का पुल शुरू किया. बस में करीब 20 यात्री सवार थे. 10 यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं.

MP NEWS: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के लिए अच्छी खबर, अब हर महीने मिलेंगे 15 से 18 हजार वेतन, ये अन्य लाभ भी मिलेंगे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus