रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान देश के कई मुद्दों पर चर्चा किया है. चर्चा के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा को राष्ट्रवाद के साथ कई अहम मुद्दों पर घेरा है. साथ ही व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी और स्वामी आत्मानंद स्कूल को लेकर सीएम भूपेश ने ट्वीट कर बड़ी बात कही है.

एक निजी चैनल के एंकर ने सीएम भूपेश से उग्रराष्ट्रवाद और मोदी की पॉपुलर्टी को लेकर सवाल करते हुए सीएम भूपेश बघेल से पूछा कि आपके पास इसका काट क्या है. एंकर के पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि, इनका राष्ट्रवाद आयातित है, जो हमारे देश का नहीं है. आगे सीएम भूपेश ने कहा कि, बीएस मुंजे साहब इटली गए थे. वे वहीं से बैंड-बाजा और उग्रराष्ट्रवाद लेकर आए हैं.

आगे सीएम भूपेश से देश में व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी को लेकर कहा कि, आज देश युवा पीढ़ी के बीच मोबाइल के माध्यम से जहर घोलने का काम किया है. साथ ही झूठी खबर फैलाने का काम किया है. आगे यह भी कहा कि स्थिति तो यह भी है कि व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी के जरिए पंडित जवाहर लाल नेहरू को मुस्लिम तक बना दिया जाता है.

आगे उन्होंने स्वामी आत्मानंद स्कूल के नाम को लेकर दिलचस्प किस्सा सुनाया और स्वामी आत्मानंद स्कूल के नाम के पीछे का कारण भी बताया है.