सरकार दबंगो और अपराधों पर नकेल कसने की लाख कोशिशें करे और इसकी जिम्मेदारी पुलिस को दे पर जब पुलिस में तैनात वर्दीधारी ही दबंगई करने पर उतारू हो तो सवाल उठना लाजमी है. एक ऐसे ही मामले में सिपाही और उसके परिजनों ने घर में घुसकर पीड़ित परिवार पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला बोल दिया. इस खूनी संघर्ष में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों की हालत नाजुक देखते हुए सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां तीन की हालत नाजुक बनी हुई है.

रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के पिंडारी सरहगी गांव में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष हो गया. आरोप है कि दबंग एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर घर मे घुस कर लाठी डंडों से जानलेवा हमला बोल दिया. जिसमें महिलाएं समेत 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आरोप है कि इस मारपीट में दबंगों की तरफ से यूपी पुलिस में तैनात सिपाही भी शामिल है जो कि इसी गांव का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें – राजधानी पुलिस का अमानवीय चेहरा : गाड़ी में धक्‍का न देने पर बच्‍चे को जड़ा थप्‍पड़, पूरी हरकत CCTV कैमरे में कैद

पीड़ितों की माने तो लखनऊ में तैनात वर्दी के रौब में सिपाही कुलदीप सिंह, दिलीप, मलखान, संदीप और उनके साथ आधा दर्जन लोगों ने पीड़ित रामकरण सिंह के परिवार पर घर में घुसकर लाठी डंडों से जानलेवा हमला बोल दिया, इस मारपीट में 2 महिलाओ समेत 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. पीड़ित का आरोप है कि आरोपी पुलिस विभाग में है इस वजह स्थानीय पुलिस दबंगो पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक