दिल्ली. आज के समय में कई लोग अपने घर में पेट पालते हैं. जिससे उन्हें काफी ज्यादा प्यार हो जाता है और उन पेट्स को दुर करने से काफी डर लगता है. कई लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने पेट्स को साथ रखने और उनके साथ रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. ऐसा ही एक मामला अब सामना आया है, जिसे सुनने के बाद आज हैरान हो जाएंगे. अपनी पालतू बिल्ली से अलग होने के ख्याल से भी डर Deborah Hodge नाम की महिला ने उससे शादी कर लिया.

Woman married with beloved pet cat so landlords can not force leave the  animal| Woman married pet cat: लड़की ने अपनी पालतू बिल्ली से रचाई शादी,  फैसले की वजह कर देगी हैरान |

बता दें कि 49 साल की Deborah Hodge ने बाकायदा एक पार्क में सेरेमनी ऑर्गनाइज करके इंडिया नाम की अपनी कैट से शादी कर लिया है. महिला की परेशानी ये थी कि उसे अक्सर घर के मकानमालिक पेट्स को अपने साथ नहीं रखने के लिए कहते थे, जिसके समाधान के तौर पर महिला ने अपनी पालतू बिल्ली के साथ शादी कर लिया.

इसे भी पढ़ें – Share Market पर दबाव कायम…सप्ताह के पहले दिन गिरावट से शुरु हुआ बाजार

I married my cat to get around my landlord's pet restrictions

पति-पत्नी को भला कौन करेगा दूर?

सिंगलमदर Deborah Hodge ने वेडिंग सेरेमनी एक पार्क में ऑर्गनाइज किया. वे खुद टक्सीडो सूट पहने हुए थीं और गोल्ड लेम कैट के साथ उन्होंने साथ जीने-मरने की कस्में खाईं. एक रिपोर्ट के मुताबिक Deborah का दावा है कि पिछले कई सालों से उनके मकानमालिक उन्हें 2 डॉग्स और एक कैट की वजह से घर में रहने नहीं देते थे. उन्हें बार-बार घर बदलना पड़ रहा था. Deborah बताती हैं कि वो अपनी कैट इंडिया के बिना रह नहीं सकतीं. वे कैट को अपने बच्चों के बाद जिंदगी की सबसे अहम चीज मानती हैं. पेशे से कोच डेबोराह को कैट से दूर होने का डर सताता रहता था, ऐसे में उन्होंने उससे शादी करके पति-पत्नी बनने का फैसला किया.

इसे भी पढ़ें – एक्टर Shahid Kapoor पत्नि Mira से पूछे बिना नहीं करते ये काम, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा…

I married MY CAT to stop landlords forcing me to get rid of her – I can't  be without her

शादी के बाद रहेंगे साथ

Deborah Hodge ने एक सिवल सेरेमनी में शादी की, जिसमें उनके दोस्त भी शामिल हुए हैं. उन्हें ये सब अजीब तो लग रहा था, लेकिन सभी ने इसे एंजॉय किया. हालांकि उनके बच्चे इस सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हुआ क्योंकि उन्हें ये सही नहीं लग रहा था. ये कैट डेबोराह के साथ साल 2017 से रह रही है. साल 2020 में एक एक्सीडेंट में उसका एक पैर चला गया था. मालकिन और बिल्ली का रिश्ता ऐसा है कि वो एक पल के लिए भी उसे छोड़ना नहीं चाहती. इस स्पेशल बॉन्ड को उन्होंने शादी के बंधन में तब्दील कर लिया.