मुंबई. एक्टर Kartik Aaryan की मोस्ट अवेटेड फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में Kartik Aaryan के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी, इसके साथ ही तब्बू भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. Bhool Bhulaiyaa 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

इसे भी पढ़ें – Share Market पर दबाव कायम…सप्ताह के पहले दिन गिरावट से शुरु हुआ बाजार

बता दें कि सामने आए फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत डरावनी हवेली से होती है. जिसके दरवाजे पर तबु खड़े होकर किसी से बात करती नजर आती हैं. तबु कहती हैं, 15 साल बाद फिर इस दरवाजे ने दस्तक दी है. इसके पीछे कोई साधारण आत्मा नहीं है. काला जादू करने वाली एक मोंजोलिका है. इसके बाद एंट्री होती है Kartik Aaryan की, जो भूतों के बीच पले-बड़े होने की बात कहते हैं.

इस ट्रेलर में Kartik Aaryan हवेली में रहने वाले सदस्यों के सामने यह दावा करते नजर आते हैं कि वह ना सिर्फ आत्माओं से बात करते हैं, बल्की कई बार आत्माएं उनके अंदर आ भी जाती हैं. वहीं कियारा के कैरेक्टर के साथ उनकी नोंक-झोंक भरी केमेस्ट्री देखने को मिलती है. ट्रेलर से जाहिर होता है कि भूल भुलैया की ही तरह भूल भुलैया 2 भी दर्शकों को डराने के साथ ही पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर करने वाली है. कुल 3 मिनिट 12 सेकेंड के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन अपने जबरदस्त अवतार में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि Kartik Aaryan ने बीते दिनों ही फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 26 अप्रैल को दोपहर 1 बजे दस्तक देगा. कार्तिक आर्यन के इस ऐलान के बाद एक्टर के फैन बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार करने लगे. वहीं फिल्म में कियारा के साथ उनकी जोड़ी देखने के लिए भी फैन बेताब हैं.

इसे भी पढ़ें – एक्टर Shahid Kapoor पत्नि Mira से पूछे बिना नहीं करते ये काम, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा…

Kartik Aaryan और Kiara Advani स्टारर भूल भुलैया 2 में तब्बू, राजपाल यादव, परेश रावल और अंगद बेदी जैसे स्टार भी नजर आएंगे. वहीं, भूल भुलैया में विद्या बालन, अक्षय कुमार, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा, परेश रावल और राजपाल यादव नजर आए थे. फिल्म ने सिनेमाघरों और बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया था.