बदायूं. एक दारोगा का शराब पार्टी की फोटो वायरल हुआ था, जिसमें वह शराब का गिलास लिए बैठे हुए दिख रहे हैं. इस दौरान दारोगा ऑन ड्यूटी पर थे. तस्वीर वायरल होने के बाद ऑन ड्यूटी शराब पीने वाले दारोगा को लाइन हाजिर किया गया है. उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू हो गई है.

बदायूं के थाना वजीरगंज क्षेत्र की चौकी बगरैन पर तैनात चौकी प्रभारी दारोगा ब्रजकिशोर का ड्यूटी के वक्त शराब पार्टी करने का फोटो वायरल होने के बाद एसएसपी डॉक्टरओपी सिंह ने तत्काल प्रभाव से दारोगा ब्रजकिशोर को लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही एसएसपी ने दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी है. एसपी (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि थाना वजीरगंज क्षेत्र की बगरैन पुलिस चौकी के प्रभारी बृजकिशोर की कुछ तस्वीरें मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिसमें दारोगा बृजकिशोर शराब का गिलास लिए बैठे हुए दिख रहे है जबकि एक अन्य तस्वीर में दारोगा के सामने मेज पर शराब का गिलास रखा है. वायरल तस्वीरों का संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें – चौकी इंचार्ज के सामने बार बालाओं का ठुमका, वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा पर गिरी गाज

हालांकि, दारोगा ब्रजकिशोर का कहना है कि वह एप्पल जूस पी रहा था, जिसको शराब बताया जा रहा है. एसपी (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा के मुताबिक, एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह के निर्देश पर दारोगा बृजकिशोर को लाइन हाजिर किया गया है. सीओ में बिसौली को मामले की जांच सौंपी गई है. जो भी तथ्य सामने आएंगे. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक