ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर के महरौनी क्षेत्र में मंगलवार को मड़ावरा की ओर जा रही निजी बस बाइक सवार को बचाने के दौरान पुलिया तोड़कर खाई में जा गिरी. इस घटना में बस में सवार चार लोगों की मौत की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के महरौनी रोड पर मड़ावरा की निजी बस बाइक सवार को बचाने के दौरान पुलिया तोड़कर खाई में जा गिरी. इस घटना में बस में सवार चार लोगों की मौत की सूचना है, जबकि 28 से अधिक यात्री घायल बताए हो गए हैं. बस किरार से जा रही थी, जिसमें 28 घायलों को अस्पताल पर लाया गया था. यह बस भौरी सागर जा रही थी. अभी मामले की जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ें – CRIME NEWS : पत्नी को पीट रहा था युवक, बीच-बचाव करने आई बुजुर्ग मां को बेटा ने जिंदा जलाया, फिर खुद खाया जहर

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. सीएम ने ट्वीट कर ललितपुर में बस पलटने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित कर दुर्घटना में घायल लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं. पुलिस ने बताया कि घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया जा रहा है. जानकारी मिलते ही अधिकारी घटनास्थल रवाना हो गए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक