इंजीनियरिंग कॉलेज में बड़ा हादसा हो गया. यहां की लिफ्ट गिरने से उसमें मौजूद 12 स्टूडेंट्स घायल हो गए हैं. घायल बच्चों में कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में बीबीए और बीसीए के स्टूडेंट्स शामिल हैं. इस घटना के जांच के लिए पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाइवे 9 पर आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज की लिफ्ट से 12 छात्र ऊपर की मंजिल पर जा रहे थे. इसी दौरान अचानक ही लिफ्ट का तार टूट गया और लिफ्ट जमीन पर आ गिरी. इनमें चार से ज्यादा छात्र के गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आ रही है. आनन-फानन में मेंटेनेंस विभाग को सूचित किया गया है. मेंटेनेंस के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद सभी छात्रों को लिफ्ट से बाहर निकालते हुए कोलंबिया एशिया अस्पताल में भर्ती कराया. अभी तीन छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें – होटलों में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने नाबालिग लड़की को छुड़ाया, 2 युवतियों समेत 6 गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि पांचवीं मंजिल से लिफ्ट हॉस्टल में गिरी है. इसका कारण था कि 12 स्टूडेंट्स एक साथ घुस गए थे. एक साथ इतने स्टूडेंट्स के घुसने से ही लिफ्ट का तार टूट गया. एक लड़के के पैर में फ्रैक्चर हुआ है. साथ ही सभी घायल छात्रों का इलाज जारी है. कॉलेज प्रशासन पर छात्रों ने लगाया लापरवाही का आरोप इस हादसे के बाद कॉलेज में अफरा तफरी का माहौल हो गया और कॉलेज प्रबंधन से जुड़े सभी लोग किसी भी बात का जवाब देने से बचते हुए नजर आए. वहीं कॉलेज के अन्य छात्रों ने भी इस पुरे मामले में कॉलेज प्रशासन की बड़ी लापरवाही होने की बात बताई है. बता दें कि कॉलेज के अन्य स्टडेंट्स का कहना है कि यह लिफ्ट काफी पुरानी थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक