भाजपा जिला पंचायत सदस्य और महिला मोर्चा की जिला महामंत्री श्वेता सिंह ने मौत से एक दिन पहले ही फेसबुक पर पोस्ट में इशारों-इशारों में अपनी बात कही थी. मंगलवार की शाम श्वेता सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा था, ‘घायल नागिन, घायल शेरनी और अपमानित स्त्री से हमेशा डरना चाहिए.’ बता दें, बांदा के शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर मोहल्ले में बुधवार की दोपहर बहू का शव घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटका मिला. श्वेता के पति फरार हैं. उनकी उनकी तलाश में जुटी है.

 बांदा के एसपी अभिनंदन ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे. ससुराल और मायके पक्ष के बीच समझौता होना था. आज सुबह भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसके बाद ही श्वेता सिंह ने यह आत्मघाती कदम उठाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही पति दीपक सिंह की तलाश शुरू कर दी है.

 श्वेता सिंह रिटायर्ड आईपीएस राज बहादुर सिंह की बहू थीं. उनके पति शराब कारोबारी हैं. श्वेता का शव मिलने के बाद से उनके पति फरार हैं. रिश्तेदारों ने पति-पत्नी के बीच में आपसी किसी बात को लेकर कहासुनी होने की बात कही है.

 श्वेता सिंह (35) बीजेपी महिला मोर्चा की बांदा जिले की जिला महामंत्री थीं. वो जसपुरा क्षेत्र के वार्ड 12 से जिला पंचायत सदस्य भी थीं. श्वेता के दो बेटी एक बेटा है. पुलिस का कहना है कि डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच की जा रही है. पुलिस इस घटना की सुसाइड के ऐंगल से तफ्तीश कर रही है. हालांकि, लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं.