अनिल सक्सेना, रायसेन। रायसेन जिले के बरेली में वकील की पिटाई का मामला सामने आया है। वकील ने जब अपने मुवक्किल से फीस की डिमांड की तो उलटे उखड़ गया। उसके बाद वकील को गालियां देते हुए जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित वकील रामकुमार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला कराया दर्ज।

यहां चूहे ने करा दिया कार का एक्सीडेंट, हादसे में बच्चे की मौत, तीन गंभीर रुप से घायल, पढ़िए पूरी स्टोरी

रायसेन जिले के बरेली में अधिवक्ता राम कुमार श्रीवास्तव के साथ हरिशंकर सिसोदिया नामक युवक ने उनके ऑफिस में घुसकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। आरोपी के खिलाफ वकील रामकुमार ने आज सुबह बरेली थाने में मामला दर्ज कराया है।

खबर का असरः यूनिवर्सिटी ने महिला हॉकी टीम के खाते में भेजा पैसा, बिना एडवांस दिए भेज दिए खिलाड़ियों को, राज्यपाल और सीएम से हुई थी शिकायत, बेंगलुरु में 24 अप्रैल से 3 मई तक स्पर्धा

पीड़ित वकील राम कुमार ने बताया गया है कि आरोपी हरिशंकर सिसोदिया कल रात 9 बजे अपनी बहन के केस के बारे में बात करने आया था। अधिवक्ता राम कुमार ने हरिशंकर से अपनी फीस मांग ली। मुवक्किल हरिशंकर को फीस मांगना इतना महंगा पड़ा कि उसने वकील राम कुमार के साथ गाली-गलौज एवं मारपीट की। इसकी शिकायत वकील राम कुमार ने बरेली थाने में दर्ज कराई। बता दें कि राम कुमार श्रीवास्तव बरेली नगर के जाने-माने वकील हैं।पूर्व में हिंदू उत्सव समिति के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी हरि शंकर सिसोदिया की तलाश शुरू कर दी है।

MP Crime News: देह व्यापार कराने के शक में बुजुर्ग दंपति को मौत के घाट उतारा, छिंदवाड़ा में नरवाई जलाने के विवाद में एक की हत्या, श्योपुर में सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित 7 लोग घायल, 2 की हालत नाजुक

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus