मुंबई. बच्चन पांडे के बाद अब एक बार फिर एक्टर Akshay Kumar पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. Akshay अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपनी फिल्म Ram Setu की पहली झलक दिखाई हैं. Akshay Kumar ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘राम सेतु’ का पहला लुक शेयर किया है.

इसे भी पढ़ें – इस दिन आएगा महेश बाबू की ‘सरकारू वारी पाटा’ का ट्रेलर, जानिए की होगी फिल्म रिलीज…

बता दें कि इसमें में एक्टर का अंदाज बेहद ही दिलचस्प नजर आ रहा है. फिल्म Ram Setu की पहली झलक में Akshay Kumar के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी खड़ी हुई हैं और अक्षय ने हाथ में मशाल ले रखी हैं. एक बार फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने कहा था कि “राम सेतु एक ऐसी एक्शन एडवेंचर फिल्म है, जैसी आज से पहले किसी देश ने नहीं देखी होगी. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ये फिल्म 240 देशों में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी.

इससे पहले एक दिए गए इंटरव्यू में Vikram Malhotra ने राम सेतु को “एक एक्शन एडवेंचर एंटरटेनर” बताया था. उन्होंने कहा था, “ये ठीक उसी तरह का ड्रामा है, जो लोगों को सिनेमाघरों में वापस लकेर आएगा. ‘राम सेतु’ का निर्देशन फिल्म निर्माता अभिषेक शर्मा ने किया है. अक्षय Jacqueline Fernandez और Nushrat Bharucha के साथ नजर आएंगी. खबर है कि ये फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है.

इसे भी पढ़ें – दूसरी बार दुल्हन बन सकती हैं Karisma Kapoor ! चुप्पी तोड़ कही ये बात …

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. वो Prithviraj में भी नजर आएंगे जिसका लुक आ चुका हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वो एक बार फिर बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में उनकी फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई थी.