बरेली। यूपी के बरेली से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक ही कमरे में पति, पत्नी और 4 महीने की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. परिजनों ने इस पर हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. इस वारदात ने इलाके में सनसनी फैली दी है.

पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची. जहां से 3 शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को शक है कि परिवार ने आत्महत्या की है, जबकि परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं. पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है.

यह वारदात यूपी के बरेली में फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र की है. घरवालों को आशंका है कि तीनों की हत्या की गई है. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि मृतकों के गले में जिस तरह से निशान है, उससे आत्महत्या का मामला लग रहा है.

पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद से सही कारण का पता चल पाएगा. उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, हर बार की तरह रामप्रकाश सुबह उठकर कमरे से बाहर नहीं आए तो परिवार के सदस्यों ने दरवाजा खटखटाया. कोई आवाज ना आने पर पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो देखा कि तीनों लोगों के शव कमरे में पड़े थे. फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस का कहना है कि परिवार के लोग कुछ छिपा रहे हैं. गले में जिस तरह का निशान है, वो आत्महत्या की तरफ इशारा कर रहे हैं. हत्या या आत्महत्या पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ होगा. उसी अनुसार जांच आगे बढ़ेगी. तीन लोगों के शव मिलने की सूचना पुलिस के आलाधिकारियों को भी दी गई.