अमृतांशी जोशी,भोपाल। मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कमलनाथ के कर्जमाफी वाले बयान पर कहा कि 15 महीने में एक भी किसान का 2 लाख का कर्जा माफ नहीं किया. इसे ही सफेद झूठ कहा जाता है. बेरोजगारों को भत्ता देने की बात की, लेकिन किसी को कुछ नहीं दिया. भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की आर्थिक स्थिति बिगाड़ दी. अब कांग्रेस की सरकार कहीं नहीं आने वाली है. कमलनाथ अधिकारियों को चमकाते है, कभी अपने कार्यकर्ताओं को पुछकारते है. ताकि कहीं ओर न चले जाएं. कांग्रेस की नीति हिंदू और जनता विरोधी है.

शिवराज गरीबों के मकान बनवा रहे, कांग्रेस अपने मकान बनवाती है

आज मजदूर दिवस है. कांग्रेस के मजदूर दिवस मनाने पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि मजदूरों के लिए कभी कुछ नहीं किया. गरीबों के हक छीनने का काम किया है. शिवराज जी गरीबों के मकान बनवा रहे हैं. कांग्रेस अपने मकान बनवाती है.

गहलोत सरकार पर जमकर बरसे पुनिया: कहा- जुगाड़ की सरकार भ्रष्टाचार और निकम्मी है, CM को अपनी कुर्सी बचाने की फिक्र, जन सुरक्षा की नहीं

लड्डू खिलाने से मतभेद दूर नहीं होंगे

कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और राकेश चौधरी की मुलाकात पर विश्वास सारंग ने कहा कि जब एकता नहीं होती जो सच नहीं होता. वही दिखाना पड़ता है. लड्डू खिलाने से मतभेद दूर नहीं होंगे. अजय सिंह वही है, जो राकेश चौधरी को कहते थे. इनकी तरफ देखूंगा भी नहीं. राकेश जी राम का विरोध करने वाली कांग्रेस की तरफ फिर क्यों चले गए ?

गांव में बिजली लाने युवक की जिदः ऊर्जा मंत्री से मिलने के लिए सुबह से रात 11 बजे तक दरवाजे के बाहर बैठा रहा, देर रात पहुंचे प्रद्युमन सिंह तोमर ने घर में बुलाया, 24 घंटे में गांव में बिजली पहुंचाने अधिकारियों को दिया आदेश

कोरोना प्रोटोकॉल का पालन जरूरी

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने प्रदेश में फिर बढ़ते कोरोना को लेकर कहा कि 24 घण्टे में कोरोना के 31 नए मामले सामने आए है. 8 हज़ार टेस्ट किये है. वैक्सीनेशन समेत सभी व्यवस्थाओं पर नज़र रखे हुए हैं. चिंता की बात नहीं है, लेकिन हमें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना है. वैक्सीन बड़ा हथियार है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus