सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर शहर में एक नवविवाहिता अपने पति के घर के बाहर धरना पर बैठी हुई है. महिला का आरोप है कि ससुराल वाले उसको घर में घुसने नहीं दे रहे हैं. पीड़िता का कहना है कि उसका पति आस्ट्रेलिया में रहता है. इस मामले में पीड़िता ने एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है. महिला का कहना है कि उसने अपने ससुराल में नॉनवेज खाने से मना किया तो उसे घर से बाहर निकाल दिया गया है.

बता दें कि हरियाणा के सिरसा की रहने वाली एक बेटी पिछले 2 दिनों से अपने ससुराल के घर के सामने खुले आसमान के नीचे बैठी है. पीड़ित महिला का कहना है कि उसकी शादी दिसंबर 2021 में हुई थी और अब ससुराल वालों ने उसके लिए घर के दरवाजे बंद कर दिए हैं. जिसके बाद से पीड़ित महिला अपने पिता के साथ ससुराल के बाहर धरने पर बैठी है. हरियाणा के सिरसा की रहने वाली मनप्रीत कौर ने बताया है कि उसकी शादी सहारनपुर निवासी युवक के साथ पिछले साल हुई थी. महिला का कहना है कि शादी के कुछ दिन बाद उसके पति आस्ट्रेलिया चले गए थे, जिसके बाद उसके साथ ससुर ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया. जिस कारण वह मायके चली गई थी.

इसे भी पढ़ें – संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का मिला शव, दो वर्ष पहले हुई थी शादी

पीडिता ने कहा कि जब वह गत 29 अप्रैल को अपने मायके से पिता के साथ ससुराल आई तो उसके ससुराल वालों ने दरवाजा नहीं खोला और उसे अंदर नहीं आने दिया. जिसके बाद वह अपने पिता के साथ घर के बाहर बेंच पर बैठ गई. महिला का आरोप है कि उसने अपने पति के साथ जाने के लिए कहा तो उसे कहा गया कि चार लाख खर्च आएगा, इसलिए अपने घर से ही 4 लाख का इंतजाम करके लाए तभी जा सकती है, यदि ऐसा नहीं किया तो तलाक की धमकी दी गई. साथ ही महिला का कहना है कि उसने अपने ससुराल में नॉनवेज खाने से मना किया तो उसे घर से बाहर निकाल दिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक