दिवंगत एक्टर इरफान खान के फैंस लंबे वक्त के बाद भी उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं. अक्सर एक्टर को याद करते हुए लोग उनसे जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अब इरफान के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. इरफान खान के निधन के दो साल बाद उनकी एक अनरिलीज्ड फिल्म ‘अपनो से बेवफाई’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस बात की जानकारी फिल्म निर्माताओं ने दी है.
इरफान के जाने के बाद भी उनकी फिल्मों को आज भी काफी पसंद किया जाता है. इरफान हमेशा से ही अपनी बेहतरीन अदाकारी और दमदार डायलॉग डिलेवरी के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्में ही है जो उनके पास होने का एहसास कराती है.

दूसरी पुण्यतिथि पर होनी थी रिलीज

दुनिया को अचानक अलविदा कह चुके इरफान खान अपने पीछे कई फिल्में और प्रोजक्ट्स अधूरा ही छोड़ गए. उनके कई प्रोजेक्ट्स ऐसे जो अभी रिलीज नहीं हुए. ऐसे में अब उनकी एक फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, इरफान खान की फिल्म अपनों से बेवफाई जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को इरफान खान की दूसरी पुण्यतिथि पर रिलीज किया जाना था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

जेंटलमैन थे इरफान खान

फिल्म के डायरेक्टर पीयूष शाह ने बताया कि वो चाहते थे कि इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म को दर्शक देखने के लिए आए. लेकिन इस हफ्ते 29 अप्रैल को पहले से तीन फिल्में रिलीज होनी थी. इसी कारण वो इस फिल्म को रिलीज नहीं कर पाए. बता दें कि फिल्म अपनों से बेवफाई को साल 2019 में ही सीबीएफसी से सर्टिफिकेट मिल गया था, जिसके बाद मेकर्स इस फिल्म अंग्रेजी मीडियम के ठीक बाद सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी में थे लेकिन बाद में फिर कोरोना की वजह से फिल्म उस समय रिलीज नहीं हो पाई. उन्होंने बताया कि इरफान खान एक जेंटलमैन थे और इस फिल्म को रिलीज करने पर उनका फुल सपोर्ट था.

कैंसर से 54 साल की उम्र में हुई थी डेथ

फिल्म अपनों से बेवफाई के अलावा इरफान की एक फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन की रिलीज का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि यह फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि एक्टर इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक्टर का कैंसर की वजह से 54 साल की उम्र में निधन हो गया था.