मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर Mithun Chakraborty की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए Mithun Chakraborty की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जिसके बाद अब उनके हेल्थ को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं. वहीं, फैंस काफी परेशान हो गए हैं कि आखिर Mithun दा को क्या हुआ है.

हॉस्पिटल से सामने आई Mithun Chakraborty की फोटो

अस्पताल से मिथुन की तस्वीर कई अगल-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर की जा रही है. मिथुन को इस हालत में देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो रहे हैं. लेकिन घबराने की बात नहीं है. मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अब एक्टर की हेल्थ के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया- मिथुन चक्रवर्ती को किडनी के स्टोन की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वायरल तस्वीर हॉस्पिटल की ही है, जिसमें वो बेहोशी की हालात में बेड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं. लेकिन अब एक्टर की सेहत बिल्कुल ठीक है और उन्हें बेंगलुरु के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. वे बिल्कुल फिट और फाइन हैं.

बता दें कि Mithun Chakraborty का हेल्थ अपडेट सामने आने के बाद अब उनके लाखों फैंस ने राहत की सांस ली है. सभी लोग एक्टर से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव Dr. Anupam Hazra ने भी मिथुन चक्रवर्ती की फोटोज को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए एक्टर के जल्दी ठीक होने की दुआ की है.

मालुम हो कि Mithun Chakraborty को हाल ही में कलर्स के शो हुनरबाज में देखा गया था. मिथुन चक्रवर्ती इस शो के जज थे और पूरी जर्नी के दौरान उन्होंने अपने खास अंदाज से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. मिथुन को इस साल की ऐतिहासिक फिल्म द कश्मीर फाइल्स में भी देखा गया. फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहना मिली है.