लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर उनके अंध भक्त मेरठ के सरधना कस्बे में मंदिर निर्माण करने जा रहे हैं. करीब 30 करोड़ की लागत से बनने वाले इस मंदिर के निर्माण की तैय्यारियां शुरु हो चुकी हैं.

नेताओं के चाहने वाले या यूं कहें कि उनके अंध भक्त अपने प्रिय नेता के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे ही कुछ भक्त टाइप लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100 फुट ऊंची मूर्ति वाला मंदिर बनाने की ठानी है. इन मोदी भक्तों ने पिछले साल अक्टूबर में बकायदा इस मंदिर का भूमि पूजन भी कर दिया औऱ निर्माण कार्य जारी है.

पीएम मोदी के तगड़े वाले सपोर्टर औऱ फालोअर जेपी सिंह जो कि उत्तर प्रदेश के सिंचाई विभाग से रिटायर्ड इंजीनियर हैं उन्होंने पीएम मोदी की मूर्ति वाला मंदिर बनाने का प्लान बनाया. उनके मुताबिक ये मंदिर दो साल में बनकर तैयार होगा.

जब सिंह से ये पूछा गया कि उनको मोदी का मंदिर बनाने का ख्याल कहां से आया तो सिंह ने कहा कि मैं मोदी जी की नीतियों का प्रबल समर्थक हूं.

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांदी के नाम पर तेलंगाना में एक मंदिर का निर्माण उनके समर्थकों ने कराया है, वहीं दक्षिण की मशहूर अभिनेत्री खुश्बू के नाम पर त्रिचुरापल्ली में मंदिर का निर्माण कराया गया है. अमिताभ बच्चन समेत कई सेलिब्रिटीज के बाद अब उस लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी का भी नाम शामिल हो गया है.