निशांत राजपूत, सिवनी। जिले के बादलपार गांव में दो लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों पर गौवंश तस्करी का आरोप लगा है। भीड़ ने गौवंश तस्करी के आरोप में दोनों की जमकर पिटाई कर दी जिससे दोनों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। इधर हत्या के विरोध में और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतकों के परिजनों ने नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। हाइवे पर जाम की खबर से पुलिस के आला अधिकारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में लिया।

जानकारी के अनुसार बादलपुर पुलिस चौकी को अलसुबह 3 बजे सूचना मिली कि सिमरिया में गौवंश कुछ लोगों के पास है। मौके पर पुलिस स्टॉप पहुंचा जहां तीन लोगों के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तस्करी के आरोप में तीन आदिवासी समुदाय के लोगों के साथ जमकर मारपीट की। पुलिस ने मौके से तीनों घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया। जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं घायल व्यक्ति की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शेष आरोपियों की पतासाजी कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा के साथ हत्या और एसटी एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। पुलिस का कहना कि इसमें कई आरोपियों के नाम सामने आ सकते है पुलिस अन्य आरोपी की पहचान कर जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने की बात कह रही है। नेशनल हाईवे 44 पर विधायक अर्जुन सिंह काकोड़िया ने ग्रामीणों के साथ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। समाचार के लिखे जाने तक विरोध प्रदर्शन जारी था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus