हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 42 साल की महिला को 58 साल के बुजुर्ग से प्यार हो गया. इतना ही नहीं प्रेमी महिला साहूनी के 8 बच्चे भी हैं, जिनमें से 3 बच्चों की तो शादी भी हो चुकी है, लेकिन फिर भी उसे 58 साल के बुजुर्ग से प्यार हो गया और वह उसके साथ फरार हो गई.

महिला के पति ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला की तलाश कर कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद महिला ने पुलिस को बताया कि उसका कोई भी अपहरण नहीं किया है, बल्कि वह मर्जी से साहून के साथ गई थी. उसने अपने पति द्वारा अपहरण का मामला दर्ज कराने की बात को झूठा बताया है.

कोर्ट में महिला ने कहा- अपनी मर्जी से गई प्रेमी के साथ

महिला ने कोर्ट में भी इस बात को स्वीकार लिया कि वह साहून से बेइंतहा मोहब्बत करती है और उसी के साथ रहना चाहती है. यह घटना 24 अप्रैल की है. कैथवाड़ा थाना पुलिस मामला दर्ज होते ही जांच में जुट गई थी. इसके कई दिनों बाद महिला को दस्तयाब किया गया और उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसकी मर्जी के अनुसार न्यायालय ने उसे प्रेमी के साथ रहने की अनुमति दे दी गई.

कोर्ट पहुंचे पति और बच्चों के साथ महिला ने किया ऐसा

जब महिला को न्यायालय में पेश किया गया तो उस दौरान उसका पति अपने रिश्तेदार और बच्चों को लेकर कोर्ट परिसर में पहुंचे हुए थे. बच्चे कोर्ट परिसर के खिड़कियों से झांक रहे थे, लेकिन महिला ने अपने बच्चों की तरफ पलट कर भी नहीं देखा. वह प्रेमी के साथ रहने के लिए राजी हो गई. यह पूरा मामला राजस्थान के भरतपुर का है, जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.