बीजापुर, जीवन सिरसान. कांदुलनार ग्रामपंचायत के गुड्डीपाल में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या की है. जिसके बाद नक्सलियों ने शव को जंगल में फेंक दिया. सोमवार देर शाम नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को पास के गांव गुड्डीपाल से अगवा किया था. मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे एक ग्रामीण सत्यम पुलसे की धारदार हथियार से हत्या किए जाने की जानकारी मिली है‌. वहीं अगवा हुए दूसरे ग्रामीण भीमा को रिहा कर दिया. मृतक ग्रामीण का नाम सत्यम पुलसे (25 वर्ष) बताया गया है. पूरा मामला मोदकपाल थाना क्षेत्र का है.

सूत्रों के मुताबिक दो ग्रामीणों को सोमवार शाम को घर से नक्सलियों ने अगवा कर लिया था.अगवा कर पास के जंगल में ले गए. जहां जनअदालत में फैसला लेकर एक ग्रामीण सत्यम पुलसे (25) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. वहीं दूसरे ग्रामीण को छोड़ दिया गया. इस घटना की पुष्टि डीएसपी आशीष कुंजाम ने करते हुए बताया कि ये मोदकपाल थाना क्षेत्र का मामला है. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं लगा है. मोदकपाल के टीआई ने भी इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मृतक सत्यम पुलसे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए थाना लाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : CG में खून के रिश्ते का कत्लः छोटे भाई की बीवी पर थी बड़े भाई की बुरी नजर, विवाद के दौरान भाई की हत्या, पुलिस से बचने दफ्न किया राज…

अगवा ग्रामीण से की जा रही पूछताछ

टीआइ खलको का कहना है कि सोमवार शाम दो ग्रामीणों का अपहरण हुआ है. जिसमें से नक्सलियों ने सत्यम पुलसे की धारदार हथियार से हत्या कर जंगल में फेंक दिया था. हत्या की खबर ग्रामीणों द्वारा थाने में दी गई है. मामला दर्ज किया गया है. एक अन्य अगवा ग्रामीण भीमा से पूछताछ की जा रही है. हत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि ग्राम गुड्डीपाल धुर नक्सली प्रभावित क्षेत्र है.

परिवार का एकलौता पुत्र था सत्यम

सूत्रों के मुताबिक सत्यम पुलसे गुड्डीपाल का होनहार छात्र रहा है. वह घर का इकलौता और कमाऊ पुत्र था. सत्यम पुलसे के एक भाई ने 6 महीने पहले फांसी लगा ली थी. जिसके बाद घर की पूरी जिम्मेदारी सत्यम पर आ गई थी. नक्सलियों ने घटनास्थल पर किसी भी तरह का पर्च या आरोप का खुलासा नहीं किया है. इस घटना के बाद से गांव में दहशत है.